निजी कार द्वारा हो ची मिन्ह से मुई ने में स्थानांतरण | एमयूआई पूर्वोत्तर के लिए एसजीएन हवाई अड्डा $60 -INDIA

 निजी कार द्वारा हो ची मिन्ह से मुई ने या टैन सोन  न्हाट एयरपोर्ट (एसजीएन) से मुई ने फान थियेट सिटी तक सुविधाजनक 4 घंटे की यात्रा का आनंद लें  ।


एक बार मुई ने एक छोटे से पारंपरिक मछली पकड़ने के गांव के साथ समुद्र तट की एक अलग पट्टी थी, जहां केवल साहसी यात्रियों ने समुद्र तट पर डेरा डाला था। मूल मछली पकड़ने वाला गांव अभी भी है, लेकिन आजकल स्थानीय लोगों की तुलना में अधिक पर्यटक हैं। यह अब कई लक्ज़री होटलों, कुछ सस्ते छात्रावासों के साथ एक पर्यटन समुद्र तट गंतव्य बन गया है, लेकिन सबसे ऊपर एक मध्यम श्रेणी के होटल हैं। मुई ने और फान थियेट के दर्शनीय स्थल सुंदर समुद्र तटों, उष्णकटिबंधीय जंगलों और रेत के टीलों से लेकर पारंपरिक गांवों, मछली पकड़ने के बंदरगाह और प्राचीन चाम इमारतों और खंडहरों तक हैं।

मुई नी की यात्रा करने के 5 कारण

  • रेत के टीलों पर खेलें
  • विंडसर्फिंग या काइट सर्फिंग सीखें
  • मछली पकड़ने के पारंपरिक गांवों की यात्रा करें
  • फेयरी स्ट्रीम के जादुई परिदृश्य का अन्वेषण करें
  • प्राचीन चाम संस्कृति के बारे में और जानें

व्हाट्सएप +84902859777 मिस्टर ली

हो ची मिन्ह से मुई ने तक एक निजी कार कितनी दूर है?

साइगॉन, एसजीएन एयरपोर्ट हो ची मिन्ह सिटी से मुई ने, फ़ान थियेट सिटी की दूरी निजी कार द्वारा 200 किलोमीटर है।
फ़ान थियेट, मुई ने टू हो ची मिन्ह सिटी प्राइवेट कार से स्थानांतरण। कई हैं जैसे: ट्रेन, बस,  सार्वजनिक टैक्सी ... लेकिन वे सबसे आरामदायक तरीका नहीं हैं क्योंकि आप सबसे खूबसूरत सड़क के किनारे के दृश्यों को याद करेंगे। आपको हो ची मिन्ह सिटी से मुई ने  तक निजी कार सेवा के साथ फ़ान थियेट सिटी के लिए कई खूबसूरत साइट का आनंद लेने का अवसर मिलेगा  । निजी कार द्वारा साइगॉन से मुई ने स्थानांतरण के रास्ते में   , आप तस्वीरें लेने के लिए रुक सकते हैं या न केवल किसी भी समय बल्कि कहीं भी आराम कर सकते हैं।

निजी कार हस्तांतरण द्वारा हो ची मिन्ह से मुई ने के लिए मूल्य

निजी कार हो ची मिन्ह से मुई नी

वीएनडी | USD

हो ची मिन्ह से मुई नी तक एक पालकी किराए पर लें

1.4 मिलियन | $60

हो ची मिन्ह से मुई नी तक एक एसयूवी किराए पर लें

1.5 मिलियन | $65

हो ची मिन्ह से मुई नी तक एक मिनीवैन किराए पर लें

2.3 मिलियन | $95

हो ची मिन्ह से मुई नी तक एक कार किराए पर लें

3.3 मिलियन | $135

👉 यदि आप हो ची मिन्ह से मुई ने और वापस फ़ान थियेट सिटी से दिन के लिए कार किराए पर लेना चाहते हैं , तो कृपया हमसे व्हाट्सएप +84902859777 पर संपर्क करें

समावेशन: अनुकूल चालक, पेट्रोल, सड़क टोल के साथ नए वाहन।

👉 अपवर्जन: भोजन, टूर गाइड, व्यक्तिगत खर्च, टिप ग्रेच्युटी।

🥰 उपरोक्त कीमतें सार्वजनिक अवकाशों पर अवसर के अधीन हैं

हो ची मिन्ह से मुई ने तक निजी कार किराए पर लेने में कितना खर्च होता है?

  • हम 10 से अधिक वर्षों से यात्रा उद्योग में काम कर रहे हैं और हो ची मिन्ह से मुई ने के मार्ग पर एक सस्ती और अधिक इष्टतम कीमत पर एक निजी कार किराए पर लेने में आपकी मदद करने के लिए बहुत अनुभव और ज्ञान है।
  • मुई ने में समय का ट्रैक खोना, तट के किनारे साइकिल चलाना, पूल के किनारे दोपहर बिताना, और पृष्ठभूमि में लहरों की आवाज़ के साथ ताजा समुद्री भोजन पर भोजन करना आसान है। काइटसर्फिंग और विंडसर्फिंग के लिए आदर्श परिस्थितियों के साथ, चमकीले रंग की पतंगें साल भर मुई ने के समुद्र तटों पर एक स्थिरता हैं। वर्षों से, यह समुद्र तटीय रिट्रीट हर पट्टी के गेस्टहाउस और रिसॉर्ट की पेशकश करने के लिए विकसित हुआ है। सर्फ के लिए आएं, मधुर वातावरण के लिए बने रहें।

क्या मैं अभी निजी कार बुक कर सकता हूं और बाद में हो ची मिन्ह से मुई ने तक ड्राइवर के लिए भुगतान कर सकता हूं?

हाँ, हो ची मिन्ह से मुई ने  लेलिन यात्रा के लिए एक कार किराए पर लें  , कार किराए पर प्रदान करता है जहाँ आप अभी बुकिंग कर सकते हैं और बाद में भुगतान कर सकते हैं। यह विकल्प आपको अपनी किराये की कार को अग्रिम भुगतान किए बिना आरक्षित करने देता है। जब आप अपनी कार लेने के लिए चेक इन करते हैं, तो आप पूरी लागत का भुगतान करेंगे और आपके क्रेडिट कार्ड पर जमा राशि पर रोक लगा दी जाएगी। हालांकि, हो ची मिन्ह सिटी  में कुछ सस्ते कार रेंटल सौदे  प्रीपेड होंगे और बुकिंग के समय भुगतान की उम्मीद करेंगे, इसलिए अपने रेंटल एग्रीमेंट की शर्तों को पढ़ना महत्वपूर्ण है।

वाहनों के बारे में जानकारी:

सेडान : 3 लोग और 💼 3 लगेज + हैंडबैग
SUV : 5 लोग और 💼 5 लगेज + हैंडबैग
मिनीवैन: 12 लोग और 💼 16 लगेज + हैंडबैग

इंटरसिटी प्राइवेट हो ची मिन्ह टू मुई ने में शामिल हैं:

[इंग्लैंड] अंग्रेजी चालक (शुरुआती स्तर) पिक-अप टोल
पर 15 मिनट प्रतीक्षा समय शामिल 📜 सेवा शुल्क शामिल

मुझे Lelinh Travel के साथ किराए पर कार क्यों बुक करनी चाहिए?

कार बुक करने के लिए Lelinh Travel सबसे अच्छी जगह है। आप शहर में आपूर्तिकर्ताओं से सभी उपलब्ध विकल्प देखेंगे, और हम मुई ने, फ़ान थियेट, न्हा ट्रांग, दा लाट, वुंग ताऊ सिटी में आपकी कार किराए पर लेने का हर अवसर पाते हैं। हमारे विशेष ऑफ़र और सदस्य कीमतों के साथ बचत पाएं, और प्रत्येक बुकिंग के साथ पुरस्कार अर्जित करें। जब आप हो ची मिन्ह सिटी में बुकिंग को एक साथ पैकेज में बंडल करते हैं तो अधिक बचत करें। यात्रा के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए वह आपको एक ही स्थान पर मिल जाएगा, क्योंकि जहां आप बुकिंग करते हैं वह मायने रखता है। बुक कार रेंटल, होटल, वेकेशन रेंटल, फ़्लाइट, गतिविधियाँ, और बहुत कुछ।


निजी कार से हो ची मिन्ह टू मुई ने को क्यों चुना?

निजी कार से  हो ची मिन्ह से मुई ने की यात्रा करते हुए, आपको ताजी हवा का आनंद लेने का मौका मिलेगा, साथ ही साथ स्थानीय जीवन, फ़ान थियेट  लोगों  की स्थानीय संस्कृति के बारे में अधिक जानने का मौका मिलेगा  ।
यात्रा के अंत में, हमारा मित्र ड्राइवर आपको आपके होटल शहर में छोड़ देगा, अलविदा और आपको वापसी यात्रा पर देखेगा।

विवरण जानकारी कार हो ची मिन्ह से मुई ने स्थानांतरण (टैक्सी)

यदि आप आराम और आतिथ्य सेवा के साथ हो ची मिन्ह से मुई ने तक निजी स्थानांतरण की सेवा के साथ सस्ते मूल्य पर लक्जरी कार किराए पर लेना चाहते हैं  । हमारी टीम वही है जो आपको चाहिए। हम साइगॉन, दलत, वुंग ताऊ, मुई ने, न्हा ट्रांग, ect से और के लिए सबसे अच्छा परिवहन प्रदान करते हैं। हमारी टीम को "सर्वश्रेष्ठ मूल्य कार स्थानांतरण टीम" के रूप में आपको सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने दें। जैसा कि आप जानते हैं, मुई ने से न्हा ट्रांग की दूरी लगभग 250 किलोमीटर है, और एचसीएमसी से मुई ने तक यात्रा करने के कई अलग-अलग रास्ते हैं  जैसे  एचसीएम  से मुई ने,  साइगॉन हवाई अड्डे से मुई ने  मोटरबाइक द्वारा,  साई गोन तक  उड़ान से  फ़ान थियेट , आदि।  साइगॉन फान थियेट सिटी एक अंग्रेजी बोलने वाले ड्राइवर के साथ निजी कार स्थानान्तरण उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो एक लचीला स्थानांतरण करना पसंद करते हैं, लेकिन रास्ते में खूबसूरत जगहों पर भी जा सकते हैं।

हो ची मिन्ह से मुई ने तक पहुँचने के लिए कितनी दूरी तय करनी पड़ती है ?

मुई ने से हो ची मिन्ह तक यात्रा का समय आपके द्वारा चुने गए परिवहन के तरीके के आधार पर भिन्न हो सकता है। सभी बातों पर ध्यान दें, पूरी यात्रा में 3 से 5 घंटे का समय लगना चाहिए।

आप हमें क्यों चुनेंगे?

  1. 98% ग्राहक संतुष्टि
  2. अच्छी स्थिति में आधुनिक वाहन
  3. सुरक्षित और सुरक्षित यात्रा
  4. अनुभवी अच्छी तरह से प्रशिक्षित ड्राइवर
  5. निश्चित मूल्य और शामिल टोल शुल्क
  6. उड़ान में देरी के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं
  7. अमेरिकी डॉलर या वियतनाम डोंग द्वारा यात्रा के बाद भुगतान करें
  8. 24/7 ऑनलाइन समर्थन +84902859777 (व्हाट्सएप/मैसेंजर/ज़ालो) पर सेवा करने के लिए सम्मान
ऑनलाइन बुकिंग: +84902859777 (व्हाट्सएप/वाइबर/ज़ालो)
अभी बुक करें और उपयोग के बाद भुगतान करें!
 
वियतनाम निजी कार # होचिमिन्ह से म्यूइन निजी कार # होचिमिन्ह से न्हा ट्रांग निजी कार # होचिमिन्ह से फुओंग ताऊ # दा लाट से एचसीएमसी निजी कार # ह्यू टू होई एक निजी कार # ह्यू टू होई एक निजी कार # साइगॉन से होई एक निजी कार # साइगॉन टू कैन थो प्राइवेट कार # साइगॉन टू राच जिया प्राइवेट कार # साइगॉन टू टीएन जियांग प्राइवेट कार # हा नोई से हे लॉन्ग प्राइवेट कार #एसजीएन एयरपोर्ट निजी कार # ह्यू टू होई एक निजी कार # एचसीएमसी से वैन ताऊ निजी कार # एचसीएमसी से न्हा ट्रांग निजी कार # एचसीएमसी से दलित निजी कार # एचसीएमसी से कैम रान निजी कार # एचसीएमसी से हो ट्राम निजी कार # एचसीएमसी से नाम बिल्ली मनी कार रेंटल # एचसीएमसी के लिए मूवपिक # о и ин # о и ин о унгтау # ошимина в алат # मुई ने टू साइगॉन # कैम रान्ह से न्हा ट्रांग # न्हा ट्रांग टू दलत # न्हा ट्रांग टू दलत # न्हा ट्रांग # न्हा ट्रांग से दलतन्हा ट्रांग से एचसीएमसी # न्हा ट्रांग से मुए ने # दा लाट से न्हा ट्रांग # एसजीएन से फान थियेट # एसजीएन एयरपोर्ट से मुए ने # डीएलआई एयरपोर्ट से दलत # ह्यू टू होई एक निजी कार
Team Discovery

Chuyên Cung Cấp Xe 4-7-16-29-45 Chỗ Có Tài Xế Vận Chuyển, Du Lịch, Trọn Gói Giá Rẻ Và Uy Tín

Mới hơn Cũ hơn